Subscribe Us

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन, लगे हैं गंभीर आरोप 10 नवंबर को पेशी

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन, लगे हैं गंभीर आरोप 10 नवंबर को पेशी

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को दोबारा समन भेजा है। दोनों बहनों को 10 नवंबर तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया गया है। बता दें, कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी।

कंगना पर सोशल मीडिया के जरीए सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश करने का आरोप है। स्थानीय अदालत के आदेश पर मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ 17 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज की थी। दोनों के खिलाफ 124 ए सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत के आदेश पर बांद्रा पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए (धर्म, नस्ल इत्यादि के आधार पर विभिन्न समुदायों के बीच वैमनस्य बढ़ाना), 295 ए (धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर आहत करना) और 124 ए (राजद्रोह) के तहत मामला दर्ज किया है।

शिकायत में कहा गया कि पिछले दो महीने से कंगना अपने ट्वीट और टीवी पर दिए गए इंटरव्यू में बॉलीवुड को 'नेपोटिज्म का गढ़', 'बुलीवुड', 'नशेड़ियों की जगह' आदि कह कर बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

 शिकायतकर्ता का यह भी कहना था कि अभिनेत्री ने 'बेहद आपत्तिजनक' टिप्पणियां की, जिनसे न केवल शिकायतकर्ता की बल्कि कई कलाकारों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

 इसके पहले दी गई नोटिस पर कंगना ने घर मे विवाह होने की बात कहकर आने में असमर्थता जताई थी। इसीलिए बांद्रा पुलिस ने अब दूसरी नोटिस देकर 10 और 11 नवंबर को बुलाया है।

Tags- zoom bollywood news,mumbai bollywood news,bollywood news in hindi,bollywood news death,bollywood breaking news,bollywood news and gossip pinkvilla,bollywood celebrity news,bollywood life,

Post a Comment

0 Comments