Subscribe Us

अनुभव सिन्हा 'मुंबई में का बा' के बाद रोमांटिक भोजपुरी गाना 'बै बाबुनि' किया रिलीज - देखें विडियो


अनुभव सिन्हा के बनारस बीट द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के सहयोग से बहु-प्रतीक्षित भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बै बाबुनि' रिलीज़ कर दिया गया है। मनोज वाजपेयी पर फिल्माए गए अपने सुपर कूल भोजपुरी म्यूजिक वीडियो, 'बम्बई में का बा' के बाद, फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने अपने दूसरे भोजपुरी गीत 'बै बाबुनि' के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

बनारस बीट का यह नया गाना, आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है। 'बै बाबुनि' एक पेप्पी नंबर है जिसमें भोजपुरी म्यूजिक को एक नया रूपरंग दे कर पेश किया गया है। गाने में यंग वाइब और कूल ट्विस्ट है जो इसे युवाओं के बीच रिलेटेबल और लोकप्रिय बनाता है।

अनुभव सिन्हा का यह पुराना सपना था जहां वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में क्लासी, मीनिंगफुल गाने बनाना चाहते थे, जिसे सभी पीढ़ियां एक साथ मिलकर एन्जॉय कर सकती है।

सफल निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा अपने होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत रचित और निर्मित, 'बै बाबुनि' को अभय वर्मा पर फिल्माया गया है।

यह गाना अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज़ किया गया है और डॉ सागर द्वारा लिखित इसे विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज़ दी है जिसे टी-सीरीज़ के सहयोग से लॉन्च किया गया है।


Post a Comment

0 Comments