Subscribe Us

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 2 - Full Filmy Dil


Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 2 - Full Filmy Dil


यह आर्टिकल तेरी मेरी कहानी का सेकंड पार्ट है पहले पार्ट में मैंने आपको बताया था कि अचानक एक दिन पूरे 1 साल के बाद लड़की ने लड़के के पास फोन किया लड़का उसका फोन देख कर डर गया लड़के ने फोन उठाया और इससे पहले कि लड़का कुछ कहता लड़की फोन पर रोने लगी

लड़का डर गया फिर लड़के ने पूछा कैसी हो क्या हुआ तुम रो क्यों रही हो तुम ठीक तो हो पर लड़की बहुत रो रही थी वह ठीक से कुछ बोल भी नहीं पा रही थी लड़के ने कहा चुप हो जाओ सब ठीक है तुम रोना बंद करो तो लड़की ने रोते हुए कहा मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हें बहुत हर्ट किया है तुमने मुझसे इतना प्यार किया फिर भी बेवजह मैं तुम्हें छोड़ कर चली गई मैं जानती हूं मैं माफी के लायक भी नहीं हूं मुझे बहुत बुरा लग रहा है प्लीज मुझे माफ कर दो

तो लड़के ने कहा नहीं कोई बात नहीं तुम मेरी किस्मत में नहीं थी इसलिए तुम मुझे नहीं मिली पता है मुझे इस बात का दुख नहीं कि तुम मुझे छोड़ कर चली गई दर्द इस बात का रहता है कि मुझे आज तक पता नहीं कि मेरी गलती क्या थी तुम्हारी जाने की वजह क्या थी रोज सोचता हूं कि आखिर क्यों क्या गलती थी मेरी जो तुम मुझे छोड़कर एक पल में चली गई

आज पास एक सवाल है तुमसे तुम मुझे बस इतना बता दो कि तुम्हारा मुझे छोड़कर जाने की वजह क्या थी फिर तुम्हारी कसम जिंदगी में कभी तुम्हें परेशान नहीं करूंगा लड़की और रोने लगी हम लड़के को भी रोना आ रहा था लड़की ने कहा वजे कोई नहीं है तुम्हारी कोई गलती नहीं है गलती मेरी है मेरी मम्मी ने मुझे कसम दिया था कि मैं आज के बाद से तुमसे कभी बात ना करूं इसलिए मैं तुमसे दूर हुई प्लीज तुम मुझे माफ कर दो मुझे तुम्हारी जरूरत है फिर लड़के ने कहा तो तुमने मुझसे एक बार कहा तो होता कि तुम्हें जाना है हमारी कहानी यही तक थी तुम बजे बता कर भी तो जा सकती थी पर मम्मी ने तुम्हें कसम दिया था ना इसलिए तुम ने मुझे छोड़ दिया वो कसम तो आज भी है और हमेशा रहेगा

फिर तूने आज क्यों फोन किया गलती तुम्हारी नहीं है लेकिन तुम्हें फोन नहीं करना चाहिए था मम्मी को बुरा लगेगा मुझे तुमसे कभी कोई शिकायत नहीं है मुझे बुरा लग रहा है कि मैं तुम्हें पा ना सका लेकिन मेरी तू आज भी है कि तुम खुश रहो जानती हो इस एक साल में बहुत कुछ बदला है में प्यार से बहुत दूर आ गया हूं मुझे डर लगता है प्यार से चलो कोई बात नहीं तुम खुश रहो अपना ख्याल रखो लड़की ने कहा नहीं तो प्लीज वापस आ जाओ मुझे तुम्हारी जरूरत है मैं नहीं जी सकती तुम्हारे बिना लड़के ने कहा मैंने तुम्हें कब का माफ कर दिया है लेकिन मैं वापस नहीं आ सकता अब डर लगता है प्यार से

बहुत मुश्किल से संभाला है खुद को मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी बात से तुम्हें बुरा लगे तुम्हें तकलीफ हो बस इतना याद रखो सिर्फ तुम्हारे लिए मैंने बहुत कुछ खोया है

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 1 - यह भी पढ़ें

आज में सांसे तो ले रहा हूं लेकिन इस जिंदगी का कोई मतलब नहीं है अब और मुझे कुछ नहीं कहना अब तुम्हारे और मेरे रास्ते अलग है अब तुम फोन रखो अब और बात नहीं कर पाऊंगा तो लड़की ने कहा नहीं करोगे माफ जब तक माफ नहीं करोगे मैं फोन नहीं रखूंगी तब लड़क ने कहा ठीक है मैं रखता हूं फोन और तुम अपना ध्यान रखना रोना मत खुश रहना और लड़के ने फोन काट दिया लड़के की आंखों में आंसू थे ऐसा लग रहा था जैसे उसके अंदर से कुछ टूट रहा हो तो लड़की से आज भी उतना ही प्यार करता था जितना वह पहले करता था लेकिन अब हालात अलग थे वो डरता था लड़की पर भरोसा करने से वो डरता था उस लड़की को दोबारा खोने से इसलिए वह लड़की से दूर ही रहना चाहता था

Painful Love Story Part 2 - Full Filmy Dil

ऐसे ही दिन गुजरने लगे और लड़की अपने घर से दूर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी हॉस्टल में उसके कुछ नए दोस्त बन गए थे फिर एक दिन लड़की ने फोन किया लड़की की आंखें आंसुओं से भरे हुए थे लड़का फिर उसे समझाने लगा कि अब कुछ नहीं हो सकता हमें पहले जैसा नहीं रहा तुम मुझे भूल जाओ तुम अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाओ मेरा इंतजार मत करो

तुम्हें पता है पर आज मैं वापस भी आ जाऊं तो कल फिर तुम मुझे छोड़ कर चली जाओगी और मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा तुम्हें जाना होगा तो मैं चाह कर भी तुम्हें रोक नहीं पाऊंगा इसलिए अच्छा है कि हम अलग ही रहे

लड़की ने कहा सिर्फ एक बार माफ कर दो फिर कभी छोड़कर नहीं जाऊंगी तुम्हारी कसम जिंदगी में कुछ भी हो जाए कभी छोड़कर नहीं जाऊंगी तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ कर तुम्हारे पास आ जाऊंगी मुझे सिर्फ तुम चाहिए तुम्हारे बिना मैं नहीं जी पाऊंगी सिर्फ एक बार माफ कर दो तो लड़के ने कहा तुम क्यों नहीं समझ रही अब हम एक नहीं हो सकते और सच बात तो यह है कि अब मुझे डर लगता है तुमसे

अब तुम फोन रखो मुझ से बात करके क्यों खुद को तकलीफ दे रही हो मैं रखता हूं फोन तो तुम प्लीज अब फोन मत करना इतना कहकर लड़के ने फोन काट दिया ऐसे ही दिन गुजरता रहा अब लड़की रोज लड़के के पास फोन करती और लड़के को वापस आने के लिए कहती है ऐसे ही 2 महीने और बीत गए लड़की ने फिर एक दिन लड़के के पास फोन किया और रोते हुए कहने लगी तुम वापस नहीं आओगे तो मर जाऊंगी तुम मुझसे बहुत प्यार करते थे ना तो क्या तुम मुझे एक बार माफ नहीं कर सकते सिर्फ एक बार लड़का चुप था वह सोच रहा था अगर लड़की को अपनी गलती का एहसास नहीं होता तो वह क्यों 2 महीनों से मेरी रोज मना करने के बाद भी

फोन करके मुझे वापस आने को कहती लड़की ने कहा ठीक है मैं वापस तो आ जाऊंगा लेकिन अगर तुम मुझे फिर से छोड़ कर चली गई तो तो लड़ की ने कहा मम्मी कसम है तुम्हें छोड़कर अब कभी नहीं जाऊंगी मरते दम तक नहीं तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ दूंगी तुम जो कहोगे वही करूंगी तुम्हें जो नहीं पसंद वो कभी नहीं करूंगी बस सिर्फ एक बार माफ कर दो तो लड़के ने कहा ठीक है लेकिन तुम मुझे फिर से छोड़कर कभी मत जाना लड़के की आंखों में आंसू थे लड़की भी रो रही थी लड़का पहले जैसा तो नहीं था उसे हमेशा इस बात का डर रहता था कि कहीं उसे लड़की छोड़ के ना चली जाए ऐसे धीरे-धीरे एक साल और बीत गया एक दिन दोनों बात ही कर रहे थे तभी लड़की और लड़के ने मिलने का प्लान बनाया दोनों एक दूसरे से कभी मिले नहीं थे

कि दूसरे स्टेट से थी और लड़का दूसरे स्टेट से दोनों बहुत खुश थे और आखिर वह दिन आ ही गया जब लड़का लड़की से मिलने उसके शहर जा रहा था लड़के के वहां पहुंचने के बाद लड़के ने लड़की के पास फोन किया और लड़की से मिलने आई

4 साल की मोहब्बत में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा था दोनों बहुत खुश थे उन्होंने बहुत सारी बातें की फिर लड़की ने लड़के को अपना शहर घुमाया लड़के को वापस अब अपने शहर आना था लड़की ने लड़के से कहा फिर कब आओगे लड़के ने कहा बहुत जल्द तुम घर वालों से बात कर लो फिर हम शादी कर लेंगे फिर तो तुम हमेशा मेरे साथ ही रहोगी

रब लड़का वापस अपने शहर के लिए निकल गया

Painful Hindi Love Story Part 2 - Full Filmy Dil

लड़के के वापस घर आने के बाद लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते थे धीरे-धीरे दिन गुजरते गए और 6 महीने और बीत गया और कहते हैं ना वक्त के साथ बहुत कुछ बदल जाता है लड़की हॉस्टल में रहती थी उसको नए दोस्त मिल गए थे लड़के से ज्यादा अब अपने दोस्तों को टाइम देने लगी लड़के को थोड़ा बुरा तो लगता था फिर भी लड़के ने सोचा कोई बात नहीं धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था लड़की चेंज हो रही थी लड़के को बहुत कम टाइम देने लगी दिन में दोनों की बहुत कम बात होती थी

क्योंकि लड़की को अपना क्लास करना होता था और लड़के को भी दिन में ज्यादा टाइम नहीं मिलता था तो उनकी दिन में बहुत कम ही बात होती थी लेकिन रात में वह दोनों घंटों तक बात करते थे लेकिन अब जब भी लड़की लड़के से बात करती थोड़ी ही देर बात करने के बाद कहने लगती कि मुझे नींद आ रही है तुम फोन रखो मुझे सोना है कुछ दिन तक तो लड़के ने कुछ नहीं कहा फिर अब रोज ऐसा होने लगा लड़की अब रोज लड़के से थोड़ी सी बात करने के बाद फोन रख देती यह कह कर कि मुझे नींद आ रही है मैं सोने जा रही

और फोन रखने के बाद वो फेसबुक यूज करने लगती कभी कभी लड़की को फेसबुक यूज करता है एक लड़का उसे फोन करता तो लड़की का नंबर बिजी आता था फिर लड़की वापस लड़के के पास फोन करती और लड़के से कहती फोन क्यों कर रहे हो तो लड़का कहता तुम्हें तो नींद आ रही थी ना तो तुम फेसबुक यूज क्यों कर रही हो सो जाओ और इतनी रात को किस से बात कर रही हो तो लड़की कहती नींद नहीं आई तो मैं फ्रेंड से बात कर रही थी और मैं नहीं कर रही हूँ फेसबुक यूज मुझे नहीं पता क्यों ऑनलाइन दिखता है तो लड़के ने कहा तुम रोज मेरा फोन रख देती हो यह कह कर कि तुम्हें नींद आ रही है और फिर तुम फेसबुक यूज करने लगती हो

तुम्हें फोन करने पर तुम्हारा नंबर बिजी आता है और पूछने पर कहती हो फ्रेंड से बात कर रही थी तुम्हें पता है तुम चेंज हो रही हो तुम्हें अब मेरी परवाह नहीं है दिन में बात नहीं करती तुम्हारे क्लास होते हैं सच बताओ तुम्हारे क्लास होते भी हैं या फिर तुम्हें अपने फ्रेंड के साथ घूमने जाना होता है

रात को फोन करो तो तुम्हें नींद आ रही होती है मेरे लिए तुम्हारे पास टाइम ही नहीं है पर लड़की कहती है परेशान मत करो तुम्हें जो सोचना है सोचो अभी इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई होने लगी अब लड़की लड़के से झूठ बोल कर अपने फ्रेंड के साथ घूमने चली जाती लड़की से यह बोल कर जाती थी कि मैं क्लास करने जा रही हूं फोन मत करना

एक दिन यूं ही लड़का बैठा हुआ था तभी लड़की ने सोचा कि क्यों ना आज लड़की की फेसबुक खोलूँ और देखूं कि वह किस से बात करती है लड़के को लड़की की फेसबुक का पासवर्ड पता था लड़के ने फेसबुक खोला और लड़की के सारे मैसेजेस देखने लगा

उसमें एक लड़के का मैसेज था लड़के ने उसे खोला और मैसेज देखने लगा मैसेज पढ़ते-पढ़ते लड़के की आंखों में आंसू आ गए लड़की की लड़के से बात करके फोन रखने के बाद लड़की रात के 2:00 बजे 3:00 बजे तक इस लड़के से बात करती थी वह भी ऐसे कि जैसे दोनों के बीच में कुछ चल रहा हो लड़के को बहुत बुरा लगा और उससे गुस्सा भी आ रहा था लड़के ने लड़की के पास फोन किया और पूछा तुम रात को मुझसे बात करने के बाद सो जाती हो ना और जब मैं कहता हूं कि तुम फेसबुक पर ऑनलाइन होती हो तो तुम कहती हो पता नहीं क्यों ऑनलाइन दिखता है मैं नहीं करती फेसबुक यूज

यह बताओ लड़का कौन है जिससे तुम रात के 2:00 बजे 3:00 बजे तक बात करती हो कौन है वह लड़का लड़की डर गई उसने कहा कौन लड़का लड़की ने तभी अपने फेसबुक का पासवर्ड चेंज कर दिया लड़के ने लड़की से कहा यार तुम ऐसा क्यों कर रही हो और तुम मुझसे बात करने के लिए मुझसे झूठ क्यों कहती हो कि तुम्हें नींद आ रही है

और तुम फोन रखने के बाद उस लड़के से बात करने लगती हो तुम उस लड़के से बात करने के लिए मुझसे झूठ बोलती हो तो लड़की को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें तो लड़की ने लड़के से एक और झूठ बोला लड़की ने कहा मैं नहीं करती थी बात तुम ऐसे जैसे मेरी रूममेट करती थी वो कर थी उससे बात तो लड़के ने कहा फेसबुक आईडी तो तुम्हारी फ्रेंड का भी है फिर वह तुम्हारी आईडी से बात क्यों करेगी लड़की ने कहा यार बहस मत करो लड़की ने फोन काट दिया लड़के को अब लगने लगा कि उसने फिर गलती कर दी वापस उस लड़की की जिंदगी में आकर लड़के ने वापस लड़की के पास फोन किया लड़की ने फोन उठाया लड़के ने कहा

तुम चेंज हो रही हो ना तुम्हें तो किसी बात का फर्क ही नहीं पड़ता लड़की ने कहा हां मैं चेंज हो रही हूं मेरी लाइफ है उसे आजाद परिंदों की तरह उड़ना है तभी पीछे से आवाज आई लड़की की फ्रेंड ने कहा यार यह लड़का तेरे लायक नहीं है छोड़ दे इसे

तुझे इससे अच्छा लड़का मिल जाएगा लड़का फोन पर सब सुन रहा था लड़के ने कहा सही है यार 5 साल हो गए हमारे प्यार को और आज मैं तुम्हारे लायक हूं या नहीं यह तुम्हें तुम्हारी फ्रेंड बता रही है जो खुद तुम्हें पिछले 6 महीनों से जानती है तो किस बात का नहीं है कि तुम मुझे क्या कहती हो तो किस बात का है कि 6 महीने पहले मिली तुम्हारी दोस्त 5 साल के प्यार को छोड़ने की बात कर रही और तुम चुपचाप सुन रही हो तुमने उसे एक बार भी कुछ नहीं कहा इससे पता चलता है तुम्हारी लाइफ में मेरी अहमियत क्या है

तुम्हें मुझसे ज्यादा है 6 महीने की दोस्ती जरूरी है ना और 5 साल के इस प्यार का कुछ नहीं तो लड़की ने कहा हां तुमसे ज्यादा जरूरी मेरी दोस्त है लड़के को रोना आ रहा था लड़के ने कहा ठीक है तो आज फैसला कर लो तुम्हें यह 6 महीने की दोस्ती चाहिए या 5 साल का प्यार

तो लड़की ने कहा मुझे दोस्ती चाहिए मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है मेरे लिए मेरी फ्रेंड जरूरी है तो लड़के नहीं कहा तुम्हारी गलती नहीं है जब तुम वापस आई थी तब तुम मेरे लिए अपनी फैमिली को छोड़ने की बात करती थी और आज तुम कल की मिली दोस्त के लिए मुझे ठुकरा रही हो तो तुम मेरे लिए अपनी फैमिली क्या छोड़ोगी पर सुनो जिस फ्रेंड के लिए तुम मुझे ठुकरा रही हो तुम उसके बातों में मत रहना अपने फैसले खुद करना क्योंकि तुम्हें भी पता है वो खुद सही नहीं है जो आज तुम्हें बता रही है क्या सही है और क्या गलत तो अब तुम जो भी करना अपनी मर्जी से करना किसी के कहने पर मत करना तो लड़की ने कहा ठीक है तो मुझे मत समझाओ मुझे क्या करना है

जानती हूं लड़के ने कहा तुम्हें याद है पहले भी जब तुम मुझे छोड़ कर गई थी तभी मुझे तुम्हारे जाने की वजह नहीं पता थी और आज फिर तुम जा रही हो और आज फिर मुझे तुम्हारे जाने की वजह नहीं पता तुमसे कभी वजह नहीं पूछूंगा बेवकूफ तो मैं हूं जो तुम्हारी बातों में आ गया लेकिन सच बात तो यह है कि मैं तुम्हारी आंखों में आंसू नहीं देख सकता फिर भी अगर तुम्हें मुझसे दूर जाने से खुशी मिलती है तो तुम जाओ खुश रहो और अपना ख्याल रखना कभी रोना मत खुश रहना हमेशा एक और बात

आज तक तुम्हारे लिए मर रहा था आगे भी मरूंगा तुमसे प्यार उतना ही है और हमेशा रहेगा लेकिन अब तुम्हें पाने की चाहत नहीं है तुमसे प्यार करते करते और तुम्हें माफ करते करते बहुत गिर गया हूं खुद की नजरों में

मुझे तुम्हारा प्यार नहीं चाहिए आज तक तुम बोल रही थी कि मुझे छोड़ दो मेरे पास फोन मत करना

अब तो तुम ही रही हो तो जाते जाते एक बात सुनती जाओ आज मैं कह रहा तुम मुझ पर एक एहसान करना तुम्हारे आगे हाथ जोड़ता हूं अब कभी लौट के मत आना और अब कभी मुझे फोन मत करना अगर मैं मर भी जाऊं ना तब भी लौट के मत आना बहुत प्यार करता था तुमसे और अबरब उतना ही नफरत करता हूं तुमसे प्यार इसलिए करता हूं क्योंकि तुम्हें दिल से निकाल नहीं सकता लेकिन यह भी सच है कि अब तुम जिंदगी में चाहे कुछ भी कर लो फिर कभी तुम पर यकीन नहीं कर पाऊंगा इसलिए आप कभी वापस मत आना भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे

भगवान ना करे कि तुम्हें मेरी जरूरत पड़े लेकिन फिर भी अगर कभी मेरी जरूरत हो तो एक बार याद करना जब इस दुनिया में तुम्हारा कोई ना हो जब तुम्हें लगे कि तुम अकेले हो तुम्हारा साथ देने वाला कोई नहीं है और तब तुम्हें किसी भी चीज की जरूरत हो ना तो सिर्फ एक बार मुझसे कहना सिर्फ एक बार अगर मैं जिंदा रहा तो तुम्हारी कसम तुम्हारी मदद जरूर करूंगा

और मेरा नंबर हमेशा यही रहेगा मैं कभी चेंज नहीं करूंगा तो तुम्हें कभी भी किसी भी चीज की जरूरत हो तो मुझे फोन करना यह बात हमेशा याद रखना तुम कभी भी अकेली नहीं हो मैं हमेशा रहूंगा तुम्हारे साथ तुम्हारे साए की तरह

तो लड़की ने कहा ठीक है अगर तुम्हारा हो गया हो तो मैं फोन रखूं लड़के ने कहा ठीक है तुम रखो और लड़की ने फोन रख दिया लड़के का प्यार हमेशा अधूरा ही रह गया आप लोगों में से बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा था यह कहानी किसकी है मैं कहना तो नहीं चाहता था

Painful Love Story Part 2 - Full Filmy Dil

यह सिर्फ कहानी नहीं है क्योंकि ये मेरे एक दोस्त की सच्ची कहानी है जिसके साथ में भीे उसके शहर गया था मैं आप सब से एक बात कहना चाहता हूं अगर आप किसी से प्यार करते हो या फिर कोई आपसे प्यार करता है तो उसे कभी खोना मत क्योंकि जिंदगी में आप किसी और को तो पा लोगे लेकिन वह कभी नहीं मिलेगा जिसे आप प्यार करते हो या फिर जो आपसे प्यार करता है

इसलिए जब प्यार ही नहीं रहेगा तो आप जिंदगी में कुछ भी कर लो ना मेरे दोस्त उसकी कमी हमेशा रहेगी और उसकी कमी कोई और पूरा नहीं कर सकता अगर आपको ये कहानी अच्छी लगी हो तो प्लीज शेयर जरूर कर देना.आगे मिलूँगा आपसे किसी और सच्ची कहानी के साथ l

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 1 - यह भी पढ़ें

Post a Comment

0 Comments