Subscribe Us

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story - Full Filmy Dil

Teri Meri Kahani Sad Heart Touching Painful Love Story - Full Filmy Dil


6 साल पहले की बात है एक लड़का था वह अपने घर से दूर रहकर पढ़ाई करता था और लड़के का सपना था क्यों एक दिन ऐसा काम करें कि लोग उसे याद रखें वह खुद की एक पहचान बनाना चाहता था वह सिर्फ पैसा नहीं नाम कमाना चाहता था

उन लोगों की मदद करना चाहता था जिनका इस दुनिया में कोई नहीं होता जो गरीब और अकेले होते हैं उनके लिए कुछ करना चाहता था फिर उस लड़के को एक दिन फेसबुक पर एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई,

लड़का उस लड़की को जानता तो नहीं था लेकिन फिर भी उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली फिर दोनों फेसबुक पर चैटिंग करने लगे मैं आपको बता दूं उस टाइम फेसबुक पर फेक अकाउंट्स बहुत हुआ करते थे और लड़का उस लड़की को जानता भी नहीं था लड़की दूसरे स्टेट से थी और लड़का दूसरे स्टेट से लड़के को लग रहा था कि यह कोई लड़की नहीं कोई लड़का है एक दिन दोनों चैटिंग कर रहे थे तभी लड़के ने कहा मुझे लग रहा है कि तुम लड़की नहीं लड़का हो अगर तुम सच में लड़की हो तो मुझे कॉल करो मुझे तुम्हारे वॉइस सुननी है लड़की ने कहा मैं नहीं कर सकती,

Painful Love Story - Full Filmy Dil

फिर ऐसे ही कुछ दिन बीत गए,

अचानक लड़की ने लड़के के पास फोन किया लड़के ने फोन उठाया और पूछा कौन तो लड़की ने कहा पहचानो,

लड़के ने कहा नहीं पहचान रहा आप बताओ आप कौन हो,

लड़की ने कहा तुम्हें मेरी वॉइस सुननी थी ना पता चल गया ना मैं लड़की हूं लड़के ने कहा अच्छा तुम हो,

यार मैं तो तुम्हें लड़का समझ रहा था लेकिन तुम तो लड़की हो फिर उन दोनों की थोड़ी सी बात हुई,

लड़की ने फोन काट दिया,

फिर दोनों फेसबुक पर चैटिंग करते थे कभी कभी लड़की लड़के को फोन भी करती थी कुछ दिन ऐसे ही बीत गए,

अब लड़का लड़की को लाइक करने लगा था एक दिन दोनों की फोन पर बात ही हो रही थी कि लड़की ने कहा अगर तुम्हें कुछ कहना हो तो कह दो मेरे पास फोन नहीं है तो हम बात नहीं कर पाएंगे तो कर तुम्हारे दिल में कुछ हो तो कह दो तब लड़के ने बिना कुछ सोचे लड़की को प्रपोज कर देता है कहते मैं तुम्हें पसंद करता हूं तुम्हें लाइक करता हूं लड़की भी साथ लड़के को लाइक करती थी,

लड़की ने कहा सच बोल रहे हो लड़के ने कहा हां मैं तुम्हें पसंद करता हूं,

लड़की कहती है अच्छा तुम्हें पता है मैं भी तुम्हें लाइक करती हूं लड़की ने तो लड़के की फोटोस फेसबुक पर देखी थी लेकिन लड़के ने लड़की को नहीं देखा था ऐसे ही सालों तक दोनों की बातें होती रही अब दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे थे लड़की औरों से अलग थी उसे किसी अजनबी से कोई मतलब नहीं होता था,

अपनी मम्मी और उस लड़के के सिवा और किसी से बात नहीं करती थी लड़की की अपने पापा से नहीं बनती थी वह अक्सर लड़की को डांटते रहते थे इसलिए लड़की को अकेले ही रहना पसंद था,

उसका नेचर ही ऐसा था,

लड़के को भी ऐसे ही लड़की चाहिए थी जो सिंपल हो दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे थे लेकिन कभी-कभी दोनों की लड़ाई भी हो जाती थी लड़की जब कोई गलती करती तो लड़का उसे डांट देता लड़की चुप हो जाती है और रोने लगती फिर लड़का सब भूल कर उस को मनाता था,

लड़का लड़की की आंखों में आंसू नहीं देख सकता था लड़की जब भी रोती थी लड़का सेड हो जाता था फिर लड़की से हमेशा एक ही बात कहता था अगर मेरी वजह से कभी तुम्हारी आंखों में आंसू आए और तुम्हें कभी मुझसे दूर जाना हो मुझसे दूर जाने से अगर तुम्हें खुशी मिलती हो तो तुम चले जाना मुझे छोड़ के तुम्हारी खुशी के लिए मैं तुमसे दूर हो जाऊंगा तुम्हारी खुशी से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं और तब लड़की कहती थी मुझे तुम्हारे साथ रहना है तुमसे कभी दूर नहीं जाना ऐसे ही लगभग 1 साल बीत गया,

हर बात के साथ लड़की भी बदलने लगी थी जो काम वह कभी नहीं करती थी वह करने लगी थी,

औरों से बात करना झूठ बोलना बातें छुपाना सब करने लगी थी लड़के को यह सब पसंद नहीं था लड़का कहता था कभी मुझसे झूठ मत बोलना जब कोई झूठ बोलता है तो धोखे जैसा लगता है तो तुम कभी झूठ मत बोलना लेकिन लड़की अब चेंज हो रही थी उसे परवाह नहीं था कि लड़के को बुरा लगता है लड़की जब किसी अनजान लड़के से बात करती हो लड़के के पूछने पर झूठ बोल देती तो लड़के को अच्छा नहीं लगता था,

लड़की से बहुत प्यार करता था वह लड़की को खोना नहीं चाहता था लड़के को डर था कि कोई उससे उस लड़की को छीन ना ले उसे यह डर सताने लगा था,

Painful Love Story - Full Filmy Dil

लड़के का जो सपना था उससे वह भटकने लगा था अब उसके लिए लड़की से बढ़कर कुछ नहीं था वह लड़की के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता था लेकिन लड़की के दिल में कुछ और ही चल रहा था लड़की अब बदल रही थी उस लड़के से ज्यादा दूसरों से बात करने लगी थी इस बात को लेकर उनकी लड़ाई भी होने लगी लड़की के घर वालों को भी यह बात पता चल गई लड़की का फोन आना कम हो गया था लड़का उसके फोन का इंतजार करता रहता था लड़का उसे फोन भी नहीं कर सकता था क्योंकि उस लड़की के पास फोन नहीं था अपनी मम्मी के फोन से बात करती थी लड़का डर रहा था कि कहीं वह लड़की से छोड़ के तो नहीं चली जाएगी,

2 महीने और बीत गए अचानक लड़की का फोन आना बंद हो गया लड़के को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें ना चाहते हुए भी लड़के ने लड़की को फोन किया तो लड़की की मम्मी ने फोन उठाया उसने लड़की के बारे में पूछा,

लड़की के बारे में सब कुछ बताया और लड़के ने कहा आप हमारी शादी करवा दो मैं उससे बहुत खुश रखूंगा लड़की की मम्मी ने कहा शादी नहीं हो सकती आप फोन मत करो लड़का कुछ नहीं कर सकता था,

लड़के को यह बात पता थी कि 1 दिन ऐसा होगा इसलिए वह अक्सर लड़की से पूछता था अगर तुम्हारे घर वाले हमारी शादी से मना कर देते हैं तो तुम क्या करोगी तो लड़की कहती थी मैं अपने घरवालों को मना लूंगी और अगर वह फिर भी नहीं माने तो सब कुछ छोड़ कर तुम्हारे पास आ जाऊंगी फिर लड़का कहता था कि तुम ऐसा कभी नहीं करोगी तुम पर मुझसे ज्यादा हक उनका है,

हम दोनों मिलकर घरवालों को मना लेंगे लेकिन अब तो लड़की की मम्मी ने भी मना कर दिया था लड़की लड़के को अब बहुत कम फोन करती थी और 1 दिन लड़की ने फोन किया और लड़के से कहा तुम हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे ना और तुम हमेशा कहते थे ना कि तुम मेरी खुशी के लिए कुछ भी करोगे,

लड़के ने कहा हमें तुम्हारी खुशी चाहता हूं,

लेकिन तुम आज यह क्यों पूछ रही हो तो लड़की ने कहा अब मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती,

मेरी खुशी के लिए मुझे छोड़ दो लड़के ने कहा तुम ऐसा क्यों कह रही हो क्या हुआ अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो बताओ,

मुझे माफ कर दो,

लेकिन प्लीज मुझे छोड़कर मत जाओ मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता लेकिन लड़की नहीं मानती है लड़का रोते हुए कहता है ठीक है जा रही हो तो अपना ख्याल रखना खुश रहना और बुरे लोगों से दूर रहना सब लोग अच्छे नहीं होते कोई गलत कदम मत उठाना और जाते-जाते मुझ पर एक एहसान करती जाओ मुझे फेसबुक से ब्लॉक कर देना क्योंकि अगर तुम्हें फेसबुक पर देख लूंगा तो रह नहीं पाऊंगा और सुनो मुझे छोड़कर जाने की वजह तो बताती जाओ कम से कम मुझे यह तो पता रहेगा कि तुमने मुझे क्यों छोड़ा लड़की कहती है मैंने कहा ना मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना,

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 2 - यह भी पढ़ें

मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है अगर तुम सच में मुझसे प्यार करते हो तो आज के बाद से अपनी शक्ल मत दिखाना लड़का इससे पहले कि कुछ कहता लड़की ने फोन काट दिया लड़का परेशान था रो रहा था मानो वह अपना सब कुछ खो चुका हो,

उसे रोकना चाहता था,

लेकिन वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पाया लड़की ने अब उसे फेसबुक से भी ब्लॉक कर दिया था लड़क्र ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और अपने घर आ गया,

वो किसी से बात नहीं करता कहीं नहीं जाता,

लड़के को धीरे-धीरे बुरी आदत लग गई वह भी स्मोकिंग करने लगा था लड़के को अब अपनी लाइफ से कोई मतलब नहीं था लड़का हर दिन यही सोचता था,

जो लड़कियों से बहुत प्यार करती थी उसे छोड़कर क्यों गई,

इसी सोच में वह पल पल मर रहा था और धीरे-धीरे 1 साल और बीत गए और लड़के के फोन में आज भी उस लड़की का नंबर था वह हर दिन लड़की को फोन करता और इन होने से पहले ही फोन काट देता लेकिन वह चाह कर भी कभी लड़की को फोन नहीं कर पाया और लड़का आप जॉब करने लगा था,

अचानक एक दिन पूरे 1 साल के बाद लड़की ने लड़के के पास फोन किया,

Painful Hindi Love Story - Full Filmy Dil

लड़का उसका फोन देख कर डर गया लड़के ने फोन उठाया और इससे पहले कि लड़का कुछ कहता लड़की फोन पर रोने लगी आगे क्या होता है यह मैं आपको इसके अगले पाठ में बताऊंगा आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट में बताएं अगर ऑडियो कहानी चाहते हैं तो बताएं ऑडियो भी अपलोड कर दूंगा .

Teri Meri Kahani Heart Touching Painful Love Story Part 2 - यह भी पढ़ें

Post a Comment

0 Comments