Subscribe Us

Mere Hoth Jo Khule Tera Naam Aave - Poornviram Lyrics With Karaoke

Mere Hoth Jo Khule Tera Naam Aave - Poornviram Lyrics With Karaoke

Poornviram Haryanvi Song SungBy Akki Aryan Written By Kd Starring Sumitra Hooda Pednekar, KD , Akki Aryan..

Song - Poornviram
Singer - Akki Aryan (9212443096)
Lyrics - Kd
Music - Ghanu Music
Mix/ Master - D- Chandu

Mere Hoth Jo Khule Tera Naam Aave - Poornviram Lyrics In Hindi

मेरे होंठ जो खुले तो तेरा नाम आवे

पहले तेरी याद फिर राम आवे


मेरे होंठ जो खुले तो तेरा नाम आवे

पहले तेरी याद फिर राम आवे


माँ रे मेरे तन्ने मेरी ज़िन्दगी बनादी

मेरी ज़िन्दगी कित्ते ते तेरे काम आवे


तू न जो कवे ते मेरी न से

हाँ जो कवे तो मेरी हाँ से


जिसकी में बात कोई ताल कोणी सकता

वो और कोई कोन्या मेरी माँ से

 

मेरी माँ मेरा रब
मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की

माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


मेरी माँ मेरा रब
मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की

माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


मेरी माँ मेरा रब
मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की

माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


तू लाई धरती पह दुनियां दिखाई ताने
तेरे दिए चले मेरी साँस माँ
गोदी माह सुलाया ताने
कालजे से लागाया ताने

याद से या अड़े साँस माँ


बहुत घने अहसान से
मेरे तै तू भगवन से
और की ज्यु मने कोई जान न बने माँ

कलि तू ऐ मेरी हाँ से


हो.. पुज्जे मूरत पत्थर की यो

दुनियां क्यूँ परेशान रवे


में क्यों मंदिर मस्जिद जाऊं

घर में मेरे भगवान रवे


घर में मेरे भगवान रवे


घूम लियो सारे जहाँ वे
पढ़ लियो गीता क़ुरान वे
माँ का जो केडी ने बताया किरदार

व है समे बात अल्लाह भगवान में


जब पहली बार बोलन की करी शुरुआत मने
देखे चला के जुबान और दांत मने
 नन्हे से होंठ मेरे बोले थे माँ


माँ के आलावा न करी कोई बात मने

याद मने आज भी वो गोदी का पालना
धरती ते उप्पर जो पंछी का अल्ना

तेरे ते सिखाये सा जिन का तरीका माँ


ताने सिखाया था बोलना और चलना
एक बार बचपन में ले चल फिर मने

फेर वाहे दुनियां दिखा दे न माँ

कई साल अह बेचैन सु
मई सोया न सु चैन ते
सोया न सुकून ते

कलेजे ते लेक न सुआ दे न माँ


री गा दे न माँ
वो मीठी लोरी
तू सुना दे न कहानी

कई साल ता लाकोरी


तू बोल मेरी गलियां फोटो ता बहार आके
मेरी किसे बात ते नाराज़ तो न होरी तू

मेरी किसे बात ते नाराज़ तो न होरी तू


मेरी माँ मेरा रब

मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की
माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


मेरी माँ मेरा रब

मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की
माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


मेरी माँ मेरा रब

मेरी माँ मेरा शहर
मेरी माँ मेरा गाँव
माँ ते हुई थी शुरुआत मेरे शब्दा की
माँ पे ही आजवेगा पूर्णविराम


Mere Hoth Jo Khule Tera Naam Aave - Poornviram Karaoke
Coming Soon...

Watch Full Song Here :



Post a Comment

0 Comments