Subscribe Us

Unbelievable Song: टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग 'अनबिलिवेबल' रिलीज, रोमांस में बह गए दोनों

Unbelievable Song: टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग 'अनबिलिवेबल' रिलीज, रोमांस में बह गए दोनों

टाइगर श्रॉफ ने पॉप-कल्चर आउटफिट, बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर अपना पहला गाना ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज कर दिया है. बहु-प्रतिभाशाली स्टार ने एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जो लंबे समय से सहयोगी रहे पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है. इस वीडियो के जरिये अभिनेता अपने प्रशंसकों को ऑडियो-विजुअल का शानदार अनुभव देना चाहते है. Also Read - ड्रग्स को लेकर उर्वशी रौतेला बोलीं- अगर ये हमें थोड़ा मज़ा देते हैं तो इसकी..

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना रिलीज करते हुए कहा, “मेरे लिए एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाना मुश्किल था, इसलिए यह अभी तक का मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा. दुनिया भर के संगीतकारों के लिए सबसे ज्यादा सम्मान, उनसे बहुत कुछ सीखा.उसके बाद यहां मैं पेश कर रहा हूं . ‘यू आर अनबिलिवेबल’ रिलीज हुआ. Also Read - Tamilrockers: Akshay Kumar-Kareena Kapoor Khan’s Good Newwz Leaked Online by Piracy Site For Free Online Downloading

टाइगर ने कहा, “मैं हमेशा से खुद की धुन पर गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिल ही गया. मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं – सीखने और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है.”


Tags : Entertainment News Today, latest music video, Salman Khan, Tiger Shroff, tiger shroff dubut song, trending News Today, unbelievable song

Post a Comment

0 Comments